कविताएँ लेबल के बारे में

कविताएँ

हिन्दी ब्लॉग  जगत के  सभी महानुभावों को सादर प्रणाम! dj के (मेरे) शब्दकोष  में कविताओं का मतलब है तुकबंदी और भावनाओं का मिश्रण। बस इससे अधिक  कुछ नहीं जानती हूँ कविता रचने के विषय  में। फिर भी कभी-कभी कविता लेखन का दुःसाहस कर ही लेती हूँ। क्या करूँ लिखने के मोह से खुद को वंचित नहीं रख पाती। 

इसलिए  किसी भी तकनीकि/शिल्पगत त्रुटि के लिए क्षमा चाहूंगी। जो मेरे मन की उपज है बस वही आपके  समक्ष रख रही हूँ। आपके सुझावों के ज़रिये मार्गदर्शन सविनय आमंत्रित है।

(स्वलिखित) dj  कॉपीराईट © 1999 – 2015 Google

इस ब्लॉग के अंतर्गत लिखित/प्रकाशित सभी सामग्रियों के सर्वाधिकार सुरक्षित हैं। किसी भी लेख/कविता को कहीं और प्रयोग करने के लिए लेखक की अनुमति आवश्यक है। आप लेखक के नाम का प्रयोग किये बिना इसे कहीं भी प्रकाशित नहीं कर सकते। dj  कॉपीराईट © 1999 – 2015 Google
मेरे द्वारा इस ब्लॉग पर लिखित/प्रकाशित सभी सामग्री मेरी कल्पना पर आधारित है। आसपास के वातावरण और घटनाओं से प्रेरणा लेकर लिखी गई हैं। इनका किसी अन्य से साम्य एक संयोग मात्र ही हो सकता है।
मेरा अन्य ब्लॉग http://lekhaniblogdj.blogspot.in/ नारी का,नारी को,नारी के लिए। 

टिप्पणियाँ

सर्वाधिक लोकप्रिय

मेरे दादाजी (कविता)

धरती की पुकार

काश!